टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने कथित विवाहेत्तर संबंधों पर विवादों में घिरते दिख रहे हैं। दरअसल, शमी पर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के संगीन आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं।

हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे एक्स्ट्रा मैरिटल की बात साबित होती है। हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी।

बता दें हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं.

हसीन ने शमी की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो विदेशी महिलाओं के साथ हैं. हसीन ने ये पोस्ट दो दिन के अंदर ही शेयर किए हैं. शमी ने साल 2014 में कोलकाता की रहने वाली हसीन जहां से शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. शमी की पत्नी हसीन मॉडल रह चुकी हैं. इससे पहले मोहम्मद शमी अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कारण ट्रोल भी हो चुके हैं.

मीडिया में मामला सामने आने के बाद मोहम्मद शमी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है। शमी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये जितनी भी खबरें हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है, ये कोई हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है।’ शमी ने कहा कि ऐसा करने वाले का मकसद उन्हें बदनाम करने और उनके खेल को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

outbrain

Comments Always Welcome