कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की गुत्‍थी भले ही सुलझ गई हो, लेकिन अब इसके पीछे जो कहानी सामने आ रही है, वह चौंकाने वाली है. एक दिन पहले सिद्धार्थ सागर के लापता होने की जानकारी उनकी एक क्‍लोज फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर दी थी, जिसके बाद चारों तरफ सनसनी मच गई. अपने लापता होने की बात पर खुद सिद्धार्थ ने आगे आकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपने सही सलामत होने की बात की. लेकिन अब सिद्धार्थ ने इस दौरान अपने साथ हुई आप-बीती का खुलासा किया है.

इंटरटेनमेंट साइट स्‍पॉटबॉयई को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा, ‘मैं पिछले 1 साल से परेशानियों से जूझ रहा हूं. मैं जानता हूं कि मेरे अचानक गायब होने से काफी परेशानियां हो गई हैं. मैं जल्‍द ही प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर आपको सारी जानकारी दूंगा. मैं बस इतना कहूंगा कि मैं पागलखाने में था. मेरे परिवार में काफी समय से प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है. मैं अभी सुरक्षित हूं और अपने साथ हुए इस सारे वाकये से बाहर आने की कोशिश कर रहा हूं.’

इस इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ ने कहा, ‘मैंने लोगों से मदद की अपील की थी लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की.’ सिद्धार्थ ने अपने इस इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि एक अंजान लड़की उन्‍हें टेबलेट्स देती थी, जिससे वह नशे में रहते थे. उन्‍होंने बताया कि अपने परिवार के खिलाफ पुलिस में उन्‍होंने शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसे गायब कर दिया गया है.

outbrain

Comments Always Welcome